Rape case registered against Daati Maharaj
Rape case registered against Daati Maharaj

Rape case registered against Daati Maharaj

आसाराम, नारायण साईं, आध्यात्मिक गुरु वीरेंद्र और डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के बाद अब एक और धर्मगुरु दाती महाराज पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। दाती महाराज के ख़िलाफ आईपीसी की धाराओं 376, 377, 354 और 34 के तहत केस दर्ज हुआ है।

Download Our Android App Online Hindi News

महाराज की एक शिष्या ने उनपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। महिला ने शिकायत में कहा है कि दो साल पहले दाती महाराज ने शनिधाम में उनके साथ रेप किया था। लेकिन बदनामी और डर की वजह से वह इतने दिनों तक चुप रहीं और कोई शिकायत नहीं की।

Rape case registered against Daati Maharaj

साउथ दिल्ली पुलिस की डिस्ट्रिक्ट इनवेस्टिगेशन यूनिट मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता ने दाती महाराज के अलावा तीन और लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। रेप का आरोप लगने के बाद से दाती महाराज दिल्ली स्थित अपने आश्रम से गायब है।

बता दें कि अलवर में जन्में दाती महाराज दिल्ली के शनिधाम के संस्थापक हैं और कई टीवी चैनलों पर नियमित रूप से राशिफल प्रस्तुत करते हैं। दक्षिणी दिल्ली में उनका एक विशाल फार्म हाउस है। कई नामी हस्तियां यहां पहुंचती हैं।

दाती महाराज पंचांग और राशिफल से जुड़े वीडियो और अन्य जानकारियां सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं। उनके फेसबुक पेज को 34 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

Source: http://boltaup.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here