टीडीपी सांसद हिटलर बनकर पहुंचे संसद, दी पीएम मोदी को बड़ी चुनौती

संसद में बार-बार अपने अनोखे हुलिए के लिए चर्चा में रहने वाले तेलगू देशम पार्टी (टीडीपी) के सांसद और पूर्व अभिनेता नरामली शिवप्रसाद गुरुवार (9 अगस्‍त) को जर्मनी के तानाशाह अडाेल्‍फ हिटलर का भेष धारण करके संसद पहुंच गए।उन्होंने हिटलर की तरह अपने बाल और मूंछों को सेट करवाया। साथ ही उनकी ड्रेस भी हिटलर की तरह ही थी।

इस दौरान सांसद नरमल्ली शिवप्रसाद ने कहा, ”मैंने अपना जीवन जर्मन सेना के सिपाही के तौर पर शुरू किया था और खूब इज्जत कमाई लेकिन मैं सत्ता का लालची था और परिणामस्वरूप, मेरी वजह से द्वितीय विश्व युद्ध तक हुआ। इस युद्ध के कारण करोड़ों लोगों की जान चली गई और बाद में मैंने खुद को भी मार लिया।”

उन्होंने आगे कहा, ”मोदी को उस रास्ते पर आगे नहीं बढ़ना चाहिए। वह पहले ही आंध्र प्रदेश और मुख्यमंत्री चंद्र बाबू नायडू को धोखा दे चुके हैं। अगर अभी भी उन्हें अपनी गलती का पछतावा नहीं हुआ तो वह जल्दी ही अपना पतन होते हुए देखेंगे।”

बता दें कि तीन दिन पहले शिवप्रसाद संसद में भगवान राम का रूप रखकर आए थे। आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिलवाने की मांग पर अड़े शिवप्रसाद, सत्य साईं और नारद मुनि का रूप रखकर भी संसद आ चुके हैं। बता दें कि टीडीपी पहली ऐसी पार्टी है जिसने 2014 में एनडीए की सरकार बनने के बाद गठबंधन तोड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *