कर्नाटका : कांग्रेस-जेडीएस सरकार पर आया बड़ा संकट, 10 विधायकों ने की भाजपा…..

loading...

कर्नाटक की कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार ने भारतीय जनता पार्टी पर विधायकों को तोड़ने का आरोप लगा कर कर्नाटक की सियासत में हलचल पैदा कर दी है। कर्नाटक सरकार का कहना है की विरोधी पार्टी हमारे विधायकों को तोड़ने के फिराक में है। और भाजपा कर्नाटक सरकार को गिराना चाहती है। कांग्रेस-जेडीएस के इस वार पर भारतीय जनता पार्टी ने भी पलटवार किया है, भाजपा का कहना है की इन के विधायक खुद अपनी सरकार से खुश नहीं हैं,और यह लोग हम पर आरोप लगा रहे हैं। भाजपा का कहना है की इन के विधायक अपने नेताओं के काम से खुश नहीं है, और वह अब परेशान हो चुके हैं।

खबर के मुताबिक इस वक़्त कॉंग्रेस और जेडीएस के दस विधायक बागी हो चुके हैं, और भाजपा के संपर्क में हैं, कुछ विधायक कर्नाटक से मुंबई पहुँच गए हैं, और वहाँ पर भाजपा नेताओं से मुलाक़ात कर रहे हैं, इस खबर के बाद कर्नाटक में सियासी घमासान मचा हुआ है। इस हलचल के दौरान बैठकों का दौर शुरू हो गया है, कॉंग्रेस ने इस मामले को लेकर बेंगलुरू में बैठक की, और इस बात को पूरी तरह से खारिज कर दिया है कि सरकार गिर जाएगी, कॉंग्रेस नेता परमेश्वरा ने कहा है कि भाजपा अफवाह फैला रही है, सरकार नहीं गिरने वाली है, हम अपने विधायकों से संपर्क में हैं।

loading...

और जिन विधायक की बात की जा रही है, वह सब छुट्टी मनाने के लिए गए हैं,हमारे विधायक कभी भी भाजपा में शामिल नहीं हो सकते हैं। वहीं इस मामले पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने भी बयान दे दिया है, उन्होने कहा है कि जो विधायक मुंबई गए हैं, उनके बारे में मुझे मालूम है, वह सारी जानकारी मुझे देकर गए हैं, और सरकार पर किसी तरह का कोई खतरा नहीं है।

उन्होने यह भी कहा कि मैं जानता हूँ, भाजपा के कौन नेता हमारे विधायक को खरीदने की कोशिश कर रहे हैं,लेकिन मुझे पूरा विश्वास है कि वह ऐसा नहीं कर पाएंगे।

loading...