भीम आर्मी के चंद्रशेखर का फूटा गुस्सा, भाजपा को लेकर दे डाला ये दबंगई बयान, देखें

loading...

जैसे जैसे लोकसभा चुनाव करीब आ रहा है, नेताओं के बयान भी आने शुरू हो गए हैं,भीम आर्मी के नेता चंद्र शेखर ने कहा है कि हमारी संगठन भाजपा के खिलाफ प्रचार करेगी, और भाजपा को हराने का काम करेगी। उन्होने कहा है कि भाजपा को किसी भी कीमत पर वोट न दें। अगर मेरा भाई भी भारतीय जनता पार्टी का उम्मीदवार बन कर आए तो भी उसे वोट न देना। चंद्र शेखर से जवाब उन के चुनाव पर लड़ने पर सवाल किया गया, तो उन्होने साफ इंकार कर दिया है, कि वह चुनाव नहीं लड़ेंगे, लेकिन भाजपा को हराएंगे, इसके लिए वह प्रचार में उतरेंगे। और भाजपा के खिलाफ प्रचार करेंगे।

वहीं चंद्र शेखर ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को भी निशाने पर लिया है, उन्होने कहा है कि आज मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में कोई दंगा नहीं हुआ, लेकिन जनता जानती है कि प्रदेश में कितने दंगे हो चुके हैं, और अब तो अपराधी इतने बेलगाम हो गए हैं, कि पुलिस के जवानों की जान ले रहे हैं। सवर्णों को 10 फीसदी आरक्षण पर बात रखते हुये चंद्र शेखर ने कहा है कि इस कानून से दलित बहुत दुखी है, और यह दलितों पर बहुत बड़ा ज़ुल्म है,हम इसका विरोध करते हैं।

loading...

वहीं चंद्र शेखर ने यह भी कहा कि वह नेता नहीं बनना चाहते हैं, उनोहने कहा कि आज मेरे ऊपर आरोप लगाया जा रहा है कि मैं दलितों का नेता बनना चाहता हूँ, लेकिन मेरे यह दिल में यह बात नहीं है, मैं काशीराम जी के रास्ते पर चल रहा है, और दिल्ली की गद्दी पर बहन मायावती को बैठते हुये देखना चाहता हूँ।

आप को बता दें कि चंद्र शेखर लगातार भाजपा का विरोध करते आए हैं, और उन्हें इसी कारण जेल भी जाना पड़ा है, सहारनपुर रैली में हिंसा होने के बाद इन्हें आरोपी बनाया गया था, और जेल में डाल दिया गया था।

loading...