सामने आया ऐसा मामला की PM मोदी ने तुरंत लिखा गौतम गंभीर को खत, देखें क्या लिखा मोदी ने खत में

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज गौतम गंभीर ने हाल ही में एक ऐसी घोषणा की। जिसके बाद उनके चाहने वाले दुखी नजर आ रहे हैं। दरअसल गौतम गंभीर ने इसी महीने की 4 तारीख को क्रिकेट से संन्यास लेने की बात कही है। माना जा रहा है कि गौतम गंभीर का यह फैसला उनके खत्म हो रहे क्रिकेट करियर को देखते हुए लिया है। आपको बता दें कि छह दिसंबर को आंध्र प्रदेश के खिलाफ गौतम गंभीर दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर आखिरी बार क्रिकेट खेलने के लिए उतरे और उन्होंने इस मैच के दौरान शानदार शतक जड़ा। जिसके बाद क्रिकेट के दीवानों द्वारा उनकी काफी तारीफ़ की गई।

क्रिकेट की दुनिया से अलविदा लेने के बाद अब ऐसी संभावनाएं बन रही है कि गौतम गंभीर शायद राजनीति में अपनी दूसरी पारी शुरू कर सकते हैं ऐसे कि आज भी लगाए जा रहे हैं कि वह भारतीय जनता पार्टी का हाथ थाम सकते हैं गौरतलब है कि गौतम गंभीर सोशल मीडिया पर राष्ट्रवादी विचारधारा के रूप में पहचाने जाने वाली बीजेपी के पक्ष में अक्सर ट्वीट्स करते रहते हैं हालांकि अब तक गौतम गंभीर ने ऐसे कोई संकेत नहीं दिए हैं कि वह राजनीति में आएंगे।

पीएम मोदी से लिखा गौतम गंभीर को खत

आपको बता दें क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद गौतम गंभीर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने क्रिकेट मैदान पर कई यादगार पल देने के लिए पत्र लिखकर धन्यवाद किया है।

उन्होंने इस संन्यास को गौतम गंभीर के लिए एक नई शुरुआत बताया है और उन्हें उन के सुनहरे करियर के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

गंभीर ने ट्वीट के जरिये किया धन्यवाद

इसके बाद गौतम गंभीर ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद करते हुए सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है

कि पीएम मोदी जी आपको प्यार भरे शब्दों के लिए मेरी तरफ से धन्यवाद प्रशंसकों और देशवासियों के प्यार और सहयोग के बगैर मैं कुछ भी नहीं हासिल कर पाता मेरी सारी उपलब्धियां ही इस देश को समर्पित हैं।