छल कप्पट करके रचाई थी स्मृति ईरानी ने जुबीन से शादी, सहेली को दिया धोखा, जाने पूरी सच्चाई

loading...

किधर हो सत्तारूढ़ मोदी सरकार की तेजतर्रार महिला नेता स्मृति ईरानी का सफर राजनीति में ही नहीं बल्कि एंटरटेनमेंट जगत में भी काफी विवादित रहा है। आपने स्मृति ईरानी को एकता कपूर के प्रसिद्ध टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी में एक आदर्श बहू का किरदार निभाते हुए देखा है। इस किरदार से मृति ईरानी ने तुलसी विरानी के तौर पर काफी सुर्खियां बटोरी है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सास बहू की सीरियल से लेकर केंद्र की राजनीति में पहुंची इस अभिनेत्री ने अपनी एक दोस्त के साथ बहुत बड़ा विश्वासघात किया है। जिसने उसकी ऐसे समय पर मदद की थी जब उसके पास रहने के लिए कहीं भी जगह नहीं थी।

आज हम आपको स्मृति ईरानी की असलियत और उनके व्यक्तित्व के बारे में बताने जा रहे हैं। इसके बारे में शायद आपको जानकारी ना हो दरअसल स्मृति ईरानी ने अपनी ही एक खास दोस्त मोना ईरानी के पति जुबिन इरानी से शादी की है। आपको बता दें कि यह महिला वही मोना ईरानी है जिन्होंने कभी स्मृति ईरानी के कठिन दौर में उनकी मदद की थी लेकिन स्मृति ने अपना घर बसाने के लिए मोना का ही घर उजाड़ डाला।

loading...

स्मृति ईरानी ने उजाड़ा अपनी ख़ास दोस्त का घर

आपको बता दें कि स्मृति ईरानी अपने स्ट्रगलिंग पीरियड के दौरान एक रेस्टोरेंट में वेटर का काम करती थी। जहां उनकी मुलाकात मोना ईरानी से हुई और उन दोनों की अच्छी बनने लगी। स्मृति ईरानी की मदद करने के लिए मोना ईरानी ने उसे अपने घर में रहने की जगह दे दी। स्मृति ईरानी जानती थी कि मोना की शादी जब से हुई है वह अरबों खरबों पति है और मुंबई के अलावा गोवा और अहमदाबाद में भी उनकी हजारों की प्रॉपर्टीज है वह फिरोजशाह गोदरेज का भांजा है और टाटा खानदान में उसकी बहन की शादी हुई है।

पैसों के कारण स्मृति ने की जुबिन ईरानी से शादी

जिससे घर में स्मृति रह रही थी वह घर नहीं बल्कि एक खानदानी बंगला था। यही सब देखकर स्मृति ईरानी ने मोना ईरानी के पति जुबिन ईरानी को अपने जाल में बताना शुरू कर दिया और आखिर मोना ईरानी को उसके पति ने तलाक दे डाला साल 2001 में स्मृति ने जुबिन ईरानी के साथ शादी कर ली।

loading...